गोली करेगा पुरुष मंडल की पार्टी चौपट

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में सभी गोकुलधामवासी रिसोर्ट की ओर रवाना होने के लिए तैयार हो गए है।पिकनिक का अवसर, पोपटलाल की सफलता का जश्न और साथ ही यह सुहावना मौसम सभी तार मानो एक साथ जुड़ते हुए दिख रहे है। गोकुलधामवासियों के लिए उत्सव का मौका है। खासकर सोसाइटी का पुरुष मंडल जो रिसोर्ट के पार्टी लिए अपने खास प्लान बना रहा है।

गोकुलधाम सोसाइटी का पुरुष मंडल रिसोर्ट में कुछ खास आयोजन करने की सोच रहे है। आप सभी जानते ही होंगे सोढ़ी की पार्टी-शार्टी ।पुरुष मंडल खाना पीना, डांस, गाना, गेम्स के साथ इस सीक्रेट पार्टी की प्लानिंग कर रहे है। जब पुरुष मंडल आपस में इन विषयों पर चर्चा कर रहे होते है तब अचानक से वहा गोली आ जाता है और उसे यह गुप्त पार्टी के बारे में पता चल जाता है।

गोली को पता चलना मतलब टप्पू सेना तक खबर पहुंच चुकी है| क्या टप्पू सेना पुरुष मंडल के इस रंग में भंग डालेगा? सोसाइटी का पुरुष मंडल बहुत ही उत्साह से रिसोर्ट में पार्टी के सपने देख रहे है, क्या इस सब पर पानी फिरने वाला है? क्या होगा आगे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा।

Getmovieinfo.com

Related posts